Teluguwap Net 2020 – Telugu Songs, HD Movies Downloads

0
3
views
Telugu Songs, HD Movies Downloads, teluguwap

Teluguwap 2020: दोस्तों क्या आप भी Telugu HD movies, 2020 latest south video songs का शौक रखते हैं और Teluguwap.net से songs या video download करना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए जानकारी से भरा हो सकता है. दोस्तों south में Telugwap net mp4 video songs काफी मशहूर है और सबसे ज्यादा इसी website का इस्तेमाल किया जाता है.

आप इस website से new और Dj remix songs download कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपनी मन पसंद movies जैसे Allu Arjun latest 2020 movies, gopala gopala movies को download कर सकते हैं. Teluguwap एक बहुत ही मशहूर mp3 और movie website है. जहाँ पर आप अपने पसंद के telugu songs और movies को free में download कर सकते हैं.

अगर आपको पता नहीं है तो आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि teluguwap एक illegal website है जो कि किसी भी new movies release के बाद उसका Pirated version अपने वेबसाइट पर publish कर देती है. अगर आप इस website पर visit करेंगे तो आपको यहाँ बहुत सारे Ads देखने को मिल जायेंगे. इसके साथ ही यहाँ से download होने वाली files से virus आने का भी खतरा रहता है.

Teluguwap क्या है ?

Teluguwap एक मशहूर Torrent Website है जो लोगों को Pirated movies, videos और mp3 songs provide कराती है और लोगों को इसे डाउनलोड करने के लिए direct link देती है. Teluguwap website में videos और songs के अलग अलग section दिए गए हैं जहाँ से आप अपने पसंद के new songs और videos को search करके उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं.

Teluguwap website को बहुत ही अच्छे से customize किया गया है. इसमें उपयोकर्ता release date या Alphabetical रूप में गानों को search कर सकता है. यहाँ पर गानों को direct select करने का भी option दिया गया है.

Download mp3 Songs & HD Movies Online

Teluguwap website में हर चीज को अलग अलग category में बांटा गया है जिससे यूजर को आसानी हो सके. जैसे कि Audio section को अलग रखा गया है. आप audio की quality के अनुसार उसे download कर सकते हैं. सबसे कम quality है 48 kbps. इसके अलावा 128kbps, 320 kbps के songs भी आपको मिल जायेंगे.

भारत में ज्यादातर यूजर मोबाइल के हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए Teluguwap website को मोबाइल के लिए ही डिजाईन किया गया है. ताकि लोगों को सुविधा हो सके. Video Section में केवल mkv format ही उपलब्ध है जो कि छोटे स्क्रीन के लिए सबसे अच्छा रहता है.

अगर बात करें फिल्म category की तो यहाँ पर आपको Bollywood, Hollywood movies MKV Format, mp4 या फिर किसी भी VLC format में मिल जायेंगे. आप यहाँ से worldfree4movies 300 dual audio movies की तरह ही कम video size के videos download कर सकते हैं.

क्या Teluguwap net website legal है ?

भारतीय कानून के हिसाब से Teluguwap (9xmovies) एक अवैध वेबसाइट है. इस तरह की वेबसाइट इन्टरनेट पर Piracy को बढ़ावा दे रही हैं जो कि देश के लिए ठीक नहीं है. Teluguwap site पर आपको हाल ही में रिलीज हुई Latest South Indian Hindi Dubbed Movies मिल जाएँगी जिसे आप आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हैं.

Teluguwap New Working Domain Link

दोस्तों Teluguwap website की बहुत सारी links को इन्टरनेट से हटा दिया गया है, लेकिन फिर भी अभी इन्टरनेट पर इस domain की बहुत सारी links available हैं जहाँ से आप letest movie download कर सकते हैं. मैंने आपको नीचे कुछ links दिए हुए हैं जो फ़िलहाल अभी working mode में हैं. आप इन links पर जाके अपनी मनपसंद south movies को डाउनलोड कर सकते हैं.

  • TeluguWap.net
  • teluguwap.net.com
  • teluguwap.in
  • teluguwap.asia
  • teluguwap.world

महत्वपूर्ण नोट (Disclaimer)- एक Piracy Teluguwap Website का उपयोग करना पूरी तरह से गैरकानूनी है. यह वेबसाइट अपने website पर piracy को बढ़ावा देती हैं. इसके अलावा इनके वेबसाइट पर जो movie download होती हैं उनमें virus होता है जो यूजर का मोबाइल ख़राब कर सकता है.

इस पोस्ट के जरिये हम आपको इन सभी जानकारियों से अवगत कराना चाहते हैं हम आपको ऐसी website का उपयोग करने की सलाह नहीं देंगे. किसी भी मूल सामग्री की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है.

हमारी वेबसाइट ऐसी किसी भी वेबसाइट की ownership का दावा नहीं करती है. यह केवल जानकारी के उद्देश्य से बताया गया है. Tipshindime का आपको सलाह है कि आप ऐसी वेबसाइट से दूर रहें और Pirated Hindi Dubbed Movies का इस्तेमाल न करें.

Also Read This:

https://tipshindime.com/wp-content/uploads/2019/05/tipshindi1.png

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here